month vise

Saturday, June 22, 2019

जब मैं प्रेम में

A poem of  Umesh chandra srivastava

जब मैं प्रेम में ,
होता हूँ तो ,
तुम कैसे लगते हो।
कह नहीं सकता ,
बस जी करता ,
है कि तुम-
हममें समां जाओ
या फिर मैं-
तुममे समा जाऊं।
जब मैं प्रेम में
होता हूँ तो ,
लगता है
कि समय कैसे ,
बीत गया।
बेरहम समय ,
कितना क़साई है ,
कि मोहलत ही नहीं देता।
प्रेम तृप्ति हुई नहीं ,
कि समय बीत गया।
जब मैं प्रेम में ,
होता हूँ तो ,
समय को बहुत कोसता हूँ।
जब मैं प्रेम में ,
होता हूँ तो ,
अंदर का,
सारा श्रोता ,
स्रोत बन जाता है।
जब मैं  प्रेम में ,
होता हूँ तो




उमेश चंद्र श्रीवास्तव -
A poem of  Umesh chandra srivastava 

No comments:

Post a Comment

काव्य रस का मैं पुरुष हूँ

A poem of Umesh Srivastava काव्य रस का मैं पुरुष हूँ गीत गाने आ गया | खो रही जो बात मैं उसको बताने आ गया | रात चंदा ने चकोरी से कहा तुम जान ...